ऋषिकेश बैराज से दो अज्ञात शव हुए बरामद


ऋषिकेश 6 मई। ऋषिकेश क्षेत्र में गंगा स्नान करते समय पर्यटकों व आमजन की डूबने की खबरें लगातार आ रही है। जिसके लिए डूबे हुए व्यक्तियों को  निकलने के लिए एसडीआरएफ की टीम द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है इसी कड़ी में आज फिर ऋषिकेश पशुलोक बैराज जलाशय से एसडीआरएफ ने दो व्यक्तियों के शव बरामद किए हैं। इन व्यक्तियों की पहचान नहीं हो पाई है, दोनों शव पुरुष के हैं जो करीब 20 से 30 दिन पुराने हैं। एसडीआरएफ की ओर से स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई है।

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण हमने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 4:30 बजे पशु लोक बैराज में तैनात कंट्रोल रूम कर्मचारियों ने सूचना दी की बैराज जलाशय के जाल में दो व्यक्तियों के शव फंसे हुए हैं।

सूचना के बाद सर्चिग व रेस्क्यू टीम के सदस्य हेड कान्स्टेबल अर्जुन सिंह के साथ बलबीर सिंह, रमेश भट्ट, विजय खरोला, रजत तोमर, राहुल कुमार मौके पर पहुंचे। जलाशय से दो शव बाहर निकाले गए।

दोनों शव पुरुष के हैं, जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। शव करीब 20 से 30 दिन पुराने हैं। शवो की शिनाख्त के लिए पुलिस और पूर्व में डूबे व्यक्तियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *