योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर ऋषिकेश में संतों ने घंटे घड़ियाल बजा कर किया खुशी का इजहार , योगी आदित्यनाथ के गांववालों और घरवालों ने भी ढोल की थाप पर नाच गाकर और मिठाइयां बांटकर मनाई खुशियां


ऋषिकेश, 25 मार्च । योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के पुनः मुख्यमंन्त्री बनने पर ऋषिकेश स्थित ब्रह्मपुरी रामतपस्थली आश्रम में सैकड़ों संतों ने खुशी मनाते हुए मंदिर में घण्टे घड़ियालों के द्वारा खुशी जाहिर की।

वही उनके गांव में भी गांव वालों ने ढोल नगाड़े बजाकर खुशी का इजहार किया। तथा उनके घर में भी घर वालों ने नाच गाकर और मिठाइयां बांटकर योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। 

शुक्रवार को राम तपस्थली ब्रह्मपुरी में यशस्वी संत योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश मैं प्रचंड जीत की खुशी में उनके पुनः मुख्यमंत्री बनने पर ब्रह्मपुरी में सैकड़ों संत महात्माओं ने खुशी मनाते हुए दिखे,।

इस अवसर पर तुलसी मानस मंदिर के महंत श् रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने बताया कि आज ब्रह्मपुरी राम तपस्थली के संस्थापक अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास की अध्यक्षता में जीत का उत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया ,जहां एक और सभी संत महात्माओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई वही दूसरी ओर आपस में हरि नाम संकीर्तन करते हुए श्रीराम के जयघोष के नारे भी लगते हुए दिखे। महामंडलेश्वर स्वामीदयाराम दास ने कहां की यह जीत हमारे पूरे भारत की जीत है यह सनातन धर्म की जीत है यह जीत उन सभी जाति संप्रदाय के साथ-साथ विकास और सुशासन की जीत है। पूरे उत्तराखंड के संत महात्मा अपनी अपनी जगह मे अखिल भारतीय संत समिति ऋषिकेश विरक्त वैष्णव मंडल ने आपने सभी जगहों के मठ मंदिरों में संत महात्माओं ने मंदिरों में शंख घंटी बजाकर श्रीराम के जयघोष के साथ खुशी व्यक्त की हाथी एक दूसरे को लड्डू भी खिलाएं इस दौरान‌धर्मरत्न स्वामी,
राम प्रपन्नाचार्य महाराज,अरविंद महाराज,महामंडलेश्वर दया राम दास महाराज, अमर दास,चक्रपाणिमहाराज ,जामवन्त बाबा,महंत विष्णुदास,सुदर्शनाचार्य,पवन दास,अजय राम दास,सुरेशादास,पुरुषोत्तम सरण दास,शशिकांत तिवारी, विमल दास, गोपाल शरणदेवाचार्य महाराज,महंत चक्रपाणि दास ,महंत प्रमोद दास, महंत महावीर दास ,जगदीश दास ,स्वामी अखंडानंद महंत जगदीश प्रपन्नाचार्य, बलराम दास रामदास, वृंदावन से आई दत्ता शाह, मीला बेन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *