युवती के शव को सूटकेस में रख कर ले जाते समय गेस्ट हाउस कर्मचारियों के शक होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, आत्महत्या के इरादे से गेस्ट हाउस में ठहरे थे प्रेमी जोड़ा


ऋषिकेश /हरिद्वार 25 मार्च। गेस्ट हाउस में ठहरे एक युवक द्वारा एक युवती के शव को सूटकेस में रखकर ले जाते समय गेस्ट हाउस कर्मचारी व अन्य लोगों द्वारा शक होने पर युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने बृहस्पतिवार को हरिद्वार जिले के  कलियर स्थित एक गेस्ट हाऊस में कमरा लिया था। रात करीब आठ बजे युवक सूटकेस लेकर बाहर निकला तो गेस्ट हाऊस कर्मचारी को शक हुआ।

उसने युवती के बारे में पूछा तो वह घबरा गया और सूटकेस लेकर भागने लगा।इस पर कर्मचारी ने शोर मचा दिया और लोगों ने युवक को पकड़ लिया। सूटकेस खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव था। सूचना मिलते ही कलियर थानाध्यक्ष समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।सूटकेस के अंदर युवती का शव लाल सुर्ख जोड़े में है। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। यह भी माना जा रहा है कि शादी के इरादे से दोनों कलियर आए होंगे।

पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि उन्होंने आत्महत्या करने के इरादे से पिरान कलियर स्थित गेस्ट हाउस में प्रेमी जोड़े ने कमरा लिया था, युवक गुलशेर ज्वालापुर के मोहल्ला घोसियांन का रहने वाला है।

पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने  यह भी बताया कि वह पिछले 8 वर्षो से युवती के साथ रिलेशनशिप में था लेकिन उनके परिजन उनकी शादी को तैयार नही थे, दोनों ने आत्महत्या की योजना बनाई थी, यहां दोनो को जहर खाना था युवती ने पहले जहर खा लिया और वह मर गयी। जिसके बाद युवक उसका शव सूटकेस में लेकर गंगनहर में डालने जा रहा था, और खुद भी गंगनहर में आत्महत्या करता।

युवक के मुताबिक दोनो को जहर खाकर आत्महत्या करनी थी, लेकिन सूटकेस साथ लाना कई सवाल खड़े कर रहा है। सवाल ये है कि जब दोनों को जहर खाकर आत्महत्या करनी थी तो बड़ा सूटकेस लाने की क्या जरूरत थी। फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *