कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के द्वारा सरेआम मारपीट का मामला नहीं आ रहा थमता नजर, नेगी परिजनों व समर्थकों द्वारा रोजाना प्रदर्शन कर आंदोलन को दे रहे हवा, कैबिनेट मंत्री के जन्मदिवस पर ट्रेचिंग ग्रांउड स्थित कूड़े के ढेर पर गोबर का केक काटकर मंत्री के पुतले को खिलाकर मनाया जन्मदिन


ऋषिकेश 24 मई। ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सुरेंद्र नेगी व धर्मवीर प्रजापति के साथ मारपीट का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है।

जिसको लेकर सुरेंद्र नेगी व धर्मवीर प्रजापति के परिजन व अन्य समर्थकों द्वारा कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ रोजाना कभी मशाल जुलूस तो  कभी मुख्यमंत्री के सामने प्रदर्शन का प्रयास तो कभी बुद्धि शुद्धि यज्ञ के कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

उसी कड़ी में आज मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल द्वारा मारपीट से पीड़ित सुरेन्द्र नेगी व धर्मवीर प्रजापति के समर्थकों ने बड़ी संख्या में गोविंद नगर कूड़े के ढेर पर  कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल के जन्म दिवस के मौके पर पुतला के साथ गोबर का केक काटकर मंत्री के पुतले को खिलाकर जन्मदिन मनाया ।

इस अवसर पर  पीड़ित सुरेंद्र नेगी की पत्नी दमयंती नेगी ने कहा कि मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल आज लोगों को पीटकर अपने जन्मदिन पर लाखों के होर्डिंग बैनर लगाकर बेशर्मी से अपना जन्मदिन मना रहे हैं और वहीं दूसरी ओर पीड़ित सुरेन्द्र नेगी घर पर पड़े हैं जोकि शर्मनाक है इसीलिए हमने कूड़े के ढेर में मंत्री का जन्मदिन गोबर काटकर मंत्री के पुतले को खिला कर मनाया ।

वही संजय सिल्सवाल ने कहा कि एक ओर बग़ल की विधानसभा नरेन्द्रनगर चमक रही है वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश विधानसभा अंधकारमय है कूड़े के ढेर व मंत्री की गुंडागर्दी ने ऋषिकेश को शर्मसार किया है ।

इस अवसर पर प्रमिला रावत, बीना रावत, सविता काला, कमला देवी, सावित्री देवी, रजनी देवी, बीना देवी, आनन्दी भट्ट, विनीता गौड़, राजुली देवी, यशोदा देवी, चैता देवी, संजय सिलस्वाल, यशवंत रावत, अमित रयाल, गौरव, सूरज आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *