भाजपा ने महापंचायत में भाषण देने वालों के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, शहर का माहौल बिगाड़ने का लगाया आरोप


ऋषिकेश, 26 मई । भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार ने कोतवाली में दी गई ,तहरीर में गुरुवार को गुमानीवाला में आयोजित महापंचायत के कुछ लोगों द्वारा अपने भाषण के दौरान पुलिस वाले और उस मंत्री को सिर्फ 10 मिनट के लिए पुलिस हटा दिए जाने के बाद दी गई, धमकी को लेकर धमकी देने वालों के विरूद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

भाजपा मंडल की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया कि शहीद स्मारक अमित ग्राम गुमानीवाला में गुरुवार की शाम को आयोजित महापंचायत के दौरान अपने भाषण में पुलिस वाले और उसमें से सिर्फ 10 मिनट के लिए पुलिस लिए जाने के बाद देख लेने की धमकी के दौरान महापंचायत में लोगों के लिए उकसाने के मकसद से क्षेत्र में हिंसा और भय का वातावरण फैलाए जाने की शिकायत की है।

तहरीर में कहा गया कि इस प्रकार की टिप्पणी समाज के लिए अशोभनीय और निंदनीय है। ऐसे बयान से समाज में विष घोलने सामाजिक अशांति फैलाना समाज को बांटने और आपसे सुहाग बिगाड़ने का काम किया जा रहा है जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा प्रचारित एवं प्रसारित किया जा रहा है जिसमें समाज के प्रत्येक व्यक्ति विशेष पूर्ण भावनाओं को नुकसान का कार्य किया जाए ।

तहरीर में धर्मवीर प्रजापति और संजय सिरस्वाल के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाते हुए धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई।

तहरीर देने वालों के भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, बृजेश चंद शर्मा, राजपाल सिंह ठाकुर, अभिनव पाल, नरसिम्हा, पार्षद शिव कुमार गौतम, सचिन अग्रवाल प्रदीप कोहली अरुण जगलान, माधवी गुप्ता, जगावर सिंह भाजयुमो मोर्चा वीर भद्र मंडल अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंहसुमन, निखिल बर्तवाल, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, राजेंद्र बिष्ट , नितिन सक्सेना, सही काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *