देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव अपने पुराने बयानों पर पत्रकार द्वारा पूछे गए सवालों पर बुरी तरह भड़के , पढ़िए क्या कहा बाबा रामदेव ने पत्रकार को, और जानिए कहां हुआ यह मामला


ऋषिकेश/ हरिद्वार 31 मार्च। देश में बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर हरिद्वार पतंजलि के योग गुरु बाबा रामदेव पत्र द्धारा पत्रकार के पूछे गए सवाल को लेकर नाराज होने का वीडियो  वायरल हो रहा है ।

जिसमें वह बुरी तरह भड़के रे दिखाई दे रहे हैं। एक पत्रकार जब उनसे उनके पुराने बयानों का जिक्र करते हुए पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल पूछता है ।तो रामदेव ने पत्रकार को चुप हो जाने की हिदायत देते हुए कहते हैं- क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी? तुम्हारे (मीडिया के) प्रश्नों के उत्तर देने का कोई ठेका ले रखा है मैंने? कर ले क्या कर लेगा। चुप हो जा। आगे कुछ पूछेगा तो ठीक नहीं। हरदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के वीसी और पूर्व पत्रकार ओम थान्वी ने रामदेव के भड़कने का वीडियो रीट्वीट करते हुए उनकी भाषा पर सवाल उठाया है।

वाकया हरियाणा के करनाल का है। बाबा रामदेव अपने दोस्त अभेदानंद से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। इसी दौरान एक पत्रकार ने जब पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर उनसे सवाल किया तो वह भड़क गए। इस सवाल से पहले उसी पत्रकार ने उनसे पूछा था कि आजकल लोग आपको योगगुरु के बजाय लालदेव क्यों कहने लगे हैं। इस पर रामदेव ने कहा कि तेरे पेट में क्यों दर्द हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *