ऋषिकेश गैंगरेप मामला अपडेट: गैंगरेप की आशंकित विक्षिप्त‌‌ ‌‌‌‌युवती के परिजन जल्द पहुंच रहे ऋषिकेश, महिला द्वारा बार-बार बदला जा रहा बयान, महिला के अनुसार वह मुनिकीरेती क्षेत्र के ब्रह्मपुरी स्थित ओशो आश्रम में भी गई


ऋषिकेश, 19 अप्रैल । आज सुबह ऋषिकेश के वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर एक विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप का आशंकित  मामला प्रकाश में आया था। 

शुरुआती जांच में पुलिस जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि युवती उत्तर प्रदेश के रामपुर की रहने वाली है। उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं है। जिस के परिजनो‌ मैं ‌मां से संपर्क करने पर पता चला कि वह मानसिक रूप से पीड़ित है जिसका इलाज भी चल रहा है ‌‌‌।

जिसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में मेडिकल परीक्षण के लिए लाया गया है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। जबकी युवती का कहना है कि रात में उसे कुछ युवक नशीला पदार्थ खिलाकर यहां लाए जिसके बाद उसके साथ गैंग रेप किया गया। जोकि अपने बार-बार बयान बदल रही है, और मेडिकल भी नहीं करवा रही है,।

जिसकी सूचना परिजनों को दिए जाने के बाद उसके परिजन जल्द ऋषिकेश पहुंच रहे हैं, उनका यह भी कहना था कि यह नवरात्रों से घर से गायब हुई है जिसकी सूचना हरिद्वार ऋषिकेश में होने की भी मिली है। पुलिस ने बताया कि‌फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जिसके लिए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। जीआरपी पुलिस ने यह भी बताया कि महिला के बयानों से लगता है कि वह मुनिकीरेती क्षेत्र के ब्रह्मपुरी स्थित ओशो आश्रम में भी गई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *