अंकिता हत्याकांड में गठित एसआईटी टीम के पास घटनास्थल की वीडियोग्राफी सहित सभी साक्ष्य मौजूद: एएसपी शेखर सुयाल, साक्ष्य मिटाने जैसी भ्रामक खबरों को बताया गलत


ऋषिकेश 28 सितंबर। अंकिता हत्याकांड मैं गठित एसआईटी कि टीम के पास घटनास्थल की वीडियोग्राफी सहित सभी साक्ष्य मौजूद है।

आज अंकिता हत्याकांड में गठित एसआईटी टीम के सदस्य एएसपी शेखर सुयाल ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि अंकिता हत्याकांड का केस राजस्व विभाग से लक्ष्मण झूला थाने में 22 सितंबर को आने पर पुलिस द्वारा पहली आईओ की रिपोर्ट मैं घटना स्थल की प्रॉपर वीडियोग्राफी कर सभी साक्ष्य जुटा लिए गए थे,ओर  23 सितंबर की सुबह एसएफएल की टीम द्वारा भी घटनास्थल पर सभी साक्ष्य को कलैक्ट कर सभी पुख्ता जानकारी को जुट  लिया गया।

इसके अलावा कल एसआईटी की टीम द्वारा भी पूरे रिसोर्ट की सघनता से जांच की गई और केस से संबंधित सभी जानकारी एवं मौजूद साक्ष्य का मिलान किया गया ।

उनका यह भी कहना था कि एसआईटी टीम रिसोर्ट के सभी कर्मचारियों के संपर्क में है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है । एसआईटी की टीम समय-समय पर जरूरत पड़ने पर घटनास्थल पर जाकर जांच कर सकती है।

उन्होंने सोशल मीडिया और अन्य मीडिया माध्यमों से चल रही सभी भ्रामक खबरों में साक्ष्य मिटाने जैसी खबरों को गलत बताया गया ।इसके अलावा उन्होने यह भी बताया कि जिस कमरे में आग लगाई गई वह रिसोर्ट से अलग फैक्ट्री के बाहर कमरा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *