भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आप को आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत देने का मन जनता बना चुकी: राजे नेगी


ऋषिकेश विधानसभा में तेजी से बढ़ रहा है ‘आप’ का कुनबा!

ऋषिकेश 30जूूून। -हरिपुर कलां के बिरलाफ़ार्म क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हरिपुर कलां ग्राम सभा की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए पार्टी के सर्मपित कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे गये।इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी संगठन मंत्री दिनेश असवाल एवं जिला मीडिया प्रभारी डॉ राजे नेगी ने टोपी एवं माला पहनाकर पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया।

इस मौके पर पार्टी संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी जनता आम आदमी पार्टी की तरफ देख रही है। भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आप को आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत देने का मन जनता बना चुकी है। पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी डा राजे सिंह नेगी ने कहा कि दिल्ली प्रदेश की तरह उत्तराखंड में भी शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी की सुविधा मुफ्त की जाएगी। ताकि आम जनता को इन मूलभूत समस्याओं के लिए सड़कों पर न उतरना पड़े। जिस प्रदेश में जनता पानी, बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य के लिए संघर्ष कर रही हो वहां सत्तारुढ़ दल को विचार करना चाहिए। जनता का पूर्ण समर्थन आम आदमी पार्टी को मिल रहा है। बढ़ते जनाधार से भाजपा एवं कांंग्रेस दोनों राष्ट्रीय पार्टियां परेशान हैं। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान किया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकारिणी का विस्तार हो रहा है जिसमें सभी लोग अपनी सहभागिता दिखाएं।इस मौके पर पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे गये ।

जिसमें महंत विनायक गिरी को मंडल अध्यक्ष,संजीव चौहान को मंडल महामंत्री, प्रभात झा एवं नरेंद्र सिंह रावत को विधानसभा सोशल मीडिया सह प्रभारी, मोहन गुप्ता को परिवहन प्रकोष्ठ अध्यक्ष,त्रिलोक चंद शर्मा को बूथ अध्यक्ष हरिपुर कलां वार्ड नंबर 15, रजत गुप्ता को अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ,केशव दत्त शर्मा को बूथ महामंत्री बिरला फॉर्म हरिपुर कला,केशवराज जोशी को बूथ अध्यक्ष हरिपुर कला वार्ड नंबर 14, मधुकर बर्थवाल को बूथ अध्यक्ष वार्ड नंबर 07,अजय शर्मा को ग्राम प्रवक्ता हरिपुर कलां,सचिन गौड़ को बूथ अध्यक्ष वार्ड नंबर 04,सुनील कुमार ओझा को अध्यक्ष शिक्षा प्रकोष्ठ, रीमा सिंह को अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, सोनिया शर्मा को महामंत्री, पूनम को उपाध्यक्ष, बीना भट्ट को सहमंत्री महिला प्रकोष्ठ बनाया गया है।कार्यक्रम में सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धनपाल रावत, मनमोहन नेगी,विक्रांत भारद्वाज,अंकित नैथानी,राम जी तिवारी, राजीव कुमार,अभिषेक रावत,ऋषभ रावत उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *