ऋषिकेश : चुनाव के मद्देनजर तेरी पुलिस अधीक्षक ने चुनाव ड्यूटी में तैनात बीएसएफ सहित पुलिस जवानों को दिए दिशा निर्देश -मुनिकीरेती क्षेत्र में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च


ऋषिकेश, 13 जनवरी । टिहरी गढ़वाल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 14 फरवरी को होने वाले उत्तराखंड चुनाव को देखते हुए बीएसएफ के जवानों सहित तमाम पुलिसकर्मियों को कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए चुनाव ड्यूटी के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपनी भाषा को नियंत्रित करते हुए दिशा निर्देश दिए जाने के साथ मुनिकीरेती क्षेत्र में फ्लैग मार्च भी निकाला ।

गुरुवार को गंगा रिसॉर्ट में आयोजित पुलिस ब्रीफिंग के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत भुलर और पुलिस क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार चमोली ने चुनाव ड्यूटी में आए पुलिसकर्मियों और बीएसएफ के जवानों को बताया कि चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है लेकिन कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी ड्यूटी में लगे जवानों को जिन्होंने दो डोज पहले लगा ली है। उनको तीसरी बूस्टर भी लगाना आवश्यक है जो कि जल्द सभी को लगा दिया जाएगा उन्होंने बताया कि जहां कहीं भी भीड़ दिखाई देती है तो उन्हें नियंत्रित करते हुए कोविड-19 का पालन करना आवश्यक है।

पुलिस अधीक्षक भुलर ने यह भी बताया कि चुनाव आयोग द्वारा राजनीतिक गतिविधियों को देखते हुए सभी प्रकार की रैलियों प्रचार पर भी प्रतिबंध लगाया गया है जिसका अनुपालन कराया जाना भी अति आवश्यक है। जिसके उपरांत मुनी की रेती क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च भी निकाला गया। इस दौरान थाना मुनिकीरेती पर प्रभारी रितेश शाह, वरिष्ठ उप निरीक्षक रमेश सैनी, सिद्धार्थ कुकरेती ,प्रदीप पंत सहित सभी पुलिसकर्मी भी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *